Best Shayary Collection || latest shayri || Opal Poetry

 Best Shayari Collection || कुछ बेहद कमाल के शेर

 आपको पता है अच्छे तरह से की आज के नए दौड़ में शायरी किसी को समझ आए या ना आए मगर सुनने के बाद उसका असर बहुतों पर होता है और अगर मन को छू जाए तो वाह वाही के नारे मुंह से रखते नहीं है, तो ऐसे ही हम कुछ कमाल के शेर आज इस पोस्ट के पढ़ेंगे। और अगर आपके भी वाह वाही ना रुके तो शेयर जरूर कीजिए और कॉमेंट के अपने वाह वाही जरूर बताएं।।


Best Hindi Shayri Collection with Some Hindi Gajal


अब मेरे बाद ऐसा लड़का तुम को फिर न मिलेगा
जो दौर-ए-कंप्यूटर में भी ख़ून से ख़त लिखता हो 
Intzar Akhtar

अब मेरे बाद ऐसा लड़का तुम को फिर न मिलेगा
जो दौर-ए-कंप्यूटर में भी ख़ून से ख़त लिखता हो 
Intzar Akhtar


रुक गया है वो या चल रहा है हमको सब कुछ पता चल रहा है  
उसने शादी भी की है किसी से और गाँव में क्या चल रहा है 
Tehzeeb Hafi
Best shayari, poetry sher



ये मैंने कब कहा कि मेरे हक़ में फ़ैसला करे
अगर वो मुझ से ख़ुश नहीं है तो मुझे जुदा करे

मैं उसके साथ जिस तरह गुज़ारता हूँ ज़िंदगी
उसे तो चाहिए कि मेरा शुक्रिया अदा करे 
Tehzeeb Hafi

कितना महफूज हूं मैं कोने में 
कोई अड़चन नहीं है रोने में 

मैंने उसको बचा लिया वरना 
डूब जाता मुझे डुबोने में 
Fehmi Badayuni

Best Gajal BY Rahman Ansari in Hindi in Image form
Best gajal, sher in hindi






है ख़ुशी इंतिज़ार की हर दम 
मैं ये क्यूँ पूछूँ कब मिलेंगे आप 
Nizam Rampuri





नहीं है वक्त की ये बात जो हम आज कहते हैं
फ़रिश्ते यार मामा के तरह तो साथ रहते हैं 
Raunak Karn

Best Raunak Karn Sher in Hindi



नहीं थी समझ तो सारी कि सारी चाह कह देते
हुई जब समझ तब से दिल जताता तो नहीं है अब 
Raunak Karn

भीगी पलकें देख कर तू क्यूँ रुका है ख़ुश हूँ मैं
वो तो मेरी आँख में कुछ आ गया है ख़ुश हूँ मैं

वो किसी के साथ ख़ुश था कितने दुःख की बात थी
अब मेरे पहलू में आकर रो रहा है ख़ुश हूँ मैं 
Zubair Ali Tabish


इश्क़ में ये दावा तो नईं है मैं ही अव्वल आऊँगा
लेकिन इतना कह सकता हूँ अच्छे नंबर लाऊँगा 
Zubair Ali Tabish

ये पढ़ के अच्छा लगा तो अगले पोस्ट को भी जरूर पढ़े:- Open