Top 20 Breakup Shayari & Ghazals Collection In Hindi || Latest Breakup Shayari Collection - Opal Poetry

 Top 20 Breakup Shayari & Ghazals Collection In Hindi Of Best Shayars - Opal Poetry 

1) सितम ढाते हुए सोचा करोगे

सितम ढाते हुए सोचा करोगे
हमारे साथ तुम ऐसा करोगे?

अँगूठी तो मुझे लौटा रहे हो
अँगूठी के निशाँ का क्या करोगे?

मैं तुमसे अब झगड़ता भी नहीं हूँ
तो क्या इस बात पर झगड़ा करोगे?

मेरा दामन तुम्हीं थामे हुए हो
मेरा दामन तुम्हीं मैला करोगे

बताओ वादा कर के आओगे ना?
के पिछली बार के जैसा करोगे?

वो दुल्हन बन के रुख़्सत हो गई है
कहाँ तक कार का पीछा करोगे?

मुझे बस यूँ ही तुमसे पूछना था
अगर मैं मर गया तो क्या करोगे? 
Zubair Ali Tabish

2) सब परिंदों से प्यार लूँगा मैं

सब परिंदों से प्यार लूँगा मैं
पेड़ का रूप धार लूँगा मैं

तू निशाने पे आ भी जाए अगर
कौन सा तीर मार लूँगा मैं 
Tehzeeb Hafi

3) उसकी तस्वीरें हैं दिलकश तो होंगी

उसकी तस्वीरें हैं दिलकश तो होंगी
जैसी दीवारें हैं वैसा साया है

एक मैं हूं जो तेरे कत्ल की कोशिश में था
एक तू है जो जेल में खाना लाया है 
Tehzeeb Hafi


4) आईने आंख में चुभते थे, बिस्तर से बदन कतराता था

आईने आंख में चुभते थे, बिस्तर से बदन कतराता था
एक याद बसर करती थी मुझे,मैं सांस नहीं ले पाता था 
Tehzeeb Hafi

5) तेरी खुशियों का सबब यार कोई और है ना

तेरी खुशियों का सबब यार कोई और है ना
दोस्ती मुझसे है और प्यार कोई और है ना 
Ali Zaryoun

6) नहीं लगेगा उसे देख कर मगर खुश है

नहीं लगेगा उसे देख कर मगर खुश है
मैं खुश नहीं हूँ मगर देख कर लगेगा नहीं 
Umair Najmi

7) मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे

मत पूछ कि क्या हाल है मेरा तेरे पीछे
तू देख कि क्या रंग है तेरा, मेरे आगे 
Mirza Ghalib

8) मैंने उससे प्यार किया है मिल्कियत का दावा नहीं

मैंने उससे प्यार किया है मिल्कियत का दावा नहीं
वो जिसके भी साथ है मैं उसको भी अपना मानता हूं 
Ali Zaryoun

9) ये किस तरह का ताल्लुक है आपका मेरे साथ

ये किस तरह का ताल्लुक है आपका मेरे साथ
मुझे ही छोड़ के जाने का मशवरा मेरे साथ।

10) यही कहीं हमें रस्तों ने बद्दुआ दी थी

यही कहीं हमें रस्तों ने बद्दुआ दी थी
मगर मैं भुल गया और कौन था मेरे साथ।

11) वो झांकता नहीं खिड़की से दिन निकलता है

वो झांकता नहीं खिड़की से दिन निकलता है
तुझे यकीन नहीं आ रहा तो आ मेरे साथ। 
Tehzeeb Hafi

12) हमारे बाद तेरे इश्क में नये लड़के

हमारे बाद तेरे इश्क में नये लड़के
बदन तो चूमेंगे जुल्फें नहीं संवारेंगे 
Vikram Vairagi

13) महीनों बाद दफ्तर आ रहे हैं 

महीनों बाद दफ्तर आ रहे हैं 
हम एक सदमे से बाहर आ रहे हैं 

तेरी बाहों से दिल उकता गया हैं 
अब इस झूले में चक्कर आ रहे हैं

कहां सोया है चौकीदार मेरा 
ये कैसे लोग अंदर आ रहे हैं

समंदर कर चुका तस्लीम हमको 
खजाने ख़ुद ही ऊपर आ रहे हैं

यही एक दिन बचा था देखने को 
उसे बस में बिठा कर आ रहे हैं 
Tehzeeb Hafi


14) तारीकियों को आग लगे और दिया जले 

तारीकियों को आग लगे और दिया जले 
ये रात बैन करती रहे और दिया जले 

उस की ज़बाँ में इतना असर है कि निस्फ़ शब 
वो रौशनी की बात करे और दिया जले 

तुम चाहते हो तुम से बिछड़ के भी ख़ुश रहूँ 
या'नी हवा भी चलती रहे और दिया जले 

क्या मुझ से भी अज़ीज़ है तुम को दिए की लौ 
फिर तो मेरा मज़ार बने और दिया जले 

सूरज तो मेरी आँख से आगे की चीज़ है 
मैं चाहता हूँ शाम ढले और दिया जले 

तुम लौटने में देर न करना कि ये न हो 
दिल तीरगी में घेर चुके और दिया जले 
Tehzeeb Hafi

15) ये मुझे चैन क्यूँ नहीं पड़ता

ये मुझे चैन क्यूँ नहीं पड़ता
एक ही शख्स था जहान में क्या? 
Jaun Elia

16) बिछड़कर उसका दिल लग भी गया तो क्या लगेगा

बिछड़कर उसका दिल लग भी गया तो क्या लगेगा
वो थक जायेगा और मेरे गले से आ लगेगा

मैं मुश्किल में तुम्हारे काम आऊँ या ना आऊँ
मुझे आवाज़ दे लेना तुम्हें अच्छा लगेगा

मैं जिस कोशिश से उसको भूल जाने में लगा हूँ
ज्यादा भी अगर लग जाये तो हफ़्ता लगेगा 
Tehzeeb Hafi

17) तुम बहुत खुश रहोगी मेरे साथ

तुम बहुत खुश रहोगी मेरे साथ
वैसे हर एक की अपनी मर्ज़ी है 
Tehzeeb Hafi

18) उसके हाथों में जो खंजर है ज्यादा तेज है

उसके हाथों में जो खंजर है ज्यादा तेज है
और फिर बचपन से ही उसका निशाना तेज है

जब कभी उस पार जाने का ख्याल आता मुझे
कोई आहिस्ता से कहता था की दरिया तेज है

आज मिलना था बिछड़ जाने की नीयत से हमे
आज भी वो देर से पंहुचा है कितना तेज है

अपना सब कुछ हार के लौट आये हो न मेरे पास
मै तुम्हे केहता भी रहता की दुनिया तेज है

आज उसके गाल चूमे हैं तो अंदाजा हुआ
चाय अच्छी है मगर थोडा सा मीठा तेज है 
Tehzeeb Hafi

19) किसी को घर से निकलते ही मिल गई मंज़िल

किसी को घर से निकलते ही मिल गई मंज़िल
कोई हमारी तरह उम्र भर सफ़र में रहा 
Ahmad Faraz

20) कैसे उसने ये सब कुछ मुझसे छुपकर बदला

कैसे उसने ये सब कुछ मुझसे छुपकर बदला
चेहरा बदला रस्ता बदला बाद में घर बदला

मैं उसके बारे में ये कहता था लोगों से
मेरा नाम बदल देना वो शख़्स अगर बदला

वो भी ख़ुश था उसने दिल देकर दिल माँगा है
मैं भी खुश हूँ मैंने पत्थर से पत्थर बदला

मैंने कहा क्या मेरी ख़ातिर ख़ुद को बदलोगे
और फिर उसने नज़रें बदलीं और नंबर बदला 
Tehzeeb Hafi


21) उसी जगह पर जहाँ कई रास्ते मिलेंगे

उसी जगह पर जहाँ कई रास्ते मिलेंगे
पलट के आए तो सबसे पहले तुझे मिलेंगे।

अगर कभी तेरे नाम पर जंग हो गई तो
हम ऐसे बुजदिल भी पहले सफ में खड़े मिलेगे।

तुझे ये सड़के मेरे तवस्सुत से जानती हैं
तुझे हमेशा ये सब इशारे खुले मिलेंगे। 
Tehzeeb Hafi

Top 20 Hausla Shayari Ghazal Collection:- Open

Tags:- 

top 20 breakup shayari
top 20 breakup shayari attitude
top 20 breakup shayari about life
top 20 breakup shayari about love
top 20 breakup shayari after
top 20 breakup shayari banga
top 20 breakup shayari by punjabi
top 20 breakup shayari by urdu
top 20 breakup shayari by ghalib
top 20 breakup shayari bewafa
top 20 breakup shayari by gulzar
top 20 breakup shayari bf
top 20 breakup shayari best
top 20 breakup shayari bhatt sahab
top 20 breakup shayari copy and paste
top 20 breakup shayari couple
top 20 breakup shayari copy
top 20 breakup shayari collection
top 20 breakup shayari download
top 20 breakup shayari dua
top 20 breakup shayari dosti
top 20 breakup shayari dp
top 20 breakup shayari dosti ke liye
top 20 breakup shayari dard
top 20 breakup shayari english
top 20 breakup shayari english translation
top 20 breakup shayari eh
top 20 breakup shayari en hindi
top 20 breakup shayari ever
top 20 breakup shayari emotional
top 20 breakup shayari for wife
top 20 breakup shayari for girlfriend
top 20 breakup shayari for girl
top 20 breakup shayari for her
top 20 breakup shayari for boyfriend
top 20 breakup shayari for girlfriend in hindi
top 20 breakup shayari famous
top 20 breakup shayari friend
top 20 breakup shayari friend se
top 20 breakup shayari for love
top 20 breakup shayari girl
top 20 breakup shayari ghalib
top 20 breakup shayari good morning
top 20 breakup shayari hindi
top 20 breakup shayari hindi love
top 20 breakup shayari hindi 2021
top 20 breakup shayari hindi bf
top 20 breakup shayari hindi image
top 20 breakup shayari hindi language
top 20 breakup shayari in hindi
top 20 breakup shayari in urdu
top 20 breakup shayari in punjabi
top 20 breakup shayari in english
top 20 breakup shayari in hindi for girlfriend
top 20 breakup shayari in hindi for boyfriend
top 20 breakup shayari in hindi image
top 20 breakup shayari in hindi language
top 20 breakup shayari jokes
top 20 breakup shayari jaipur
top 20 breakup shayari love
top 20 breakup shayari lines
top 20 breakup shayari love in hindi
top 20 breakup shayari list
top 20 breakup shayari lyrics
top 20 breakup shayari love sad
top 20 breakup shayari mohabbat
top 20 breakup shayari motivational
top 20 breakup shayari on life
top 20 breakup shayari on love
top 20 breakup shayari on wife
top 20 breakup shayari on urdu
top 20 breakup shayari on zindagi
top 20 breakup shayari of all time
top 20 breakup shayari of bhatt sahab
Top 20 Breakup  Ghazals 


Top 20 Breakup Shayari Ghazal Poetry in the